प्रतीक ने किया वालीबाल फाइनल का उदघाटन, पुरैना में क्रिकेट के फाइनल में इटवा जीता

January 6, 2017 3:26 pm0 commentsViews: 324
Share news

अमित श्रीवास्तव

mmmmm

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। क्षेत्र के ग्राम-बढ़या में चल रहे  वॉलीबॉल टूर्नामेंट के समापन समारोह में  युवा समाज सेवी प्रतीक राय ने फाइनल दौर मे प्रतिभाग करने वाली टीमों से परिचय प्राप्त कर युवा खिलाडीयो का उत्साह वर्धन किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि युवा साथियों का खेल देख कर ये अहसास हुआ कि “यह स्पोर्ट्स ही है जिसने उन्हें और उनके जैसे लोगो को टीम वर्क सिखाया है और यह टीम वर्क ही है जिससे तय होती है सफलता, फिर चाहे वह किसी भी फील्ड में हो”।

प्रतीक राय ने कहा कि खेल से जातिधर्म की दीवारें गिरती हैं। समानता की भावन पैदा होती है। यह अनुशासन और मानसिंक विकास को भी मजबूत बनाता है। इस मौके पर तमाम लोगों ने प्रतीक राय का स्वागत किया।

फाइनल मुकाबले में पुरैना का हरा इटवा बना चैम्पियन

एम आरिफ

स्थानीय विकास खण्ड क्षेत्र के पिपरा छंगत में अयोजित सात दिवसीय क्रिकेट टुर्नामेंट का फाईनल मुकाबला पुरैना व इटवा के बीच खेला गया। जिसमें इटवा ने पुरैना को 40 रन से हराकर कर किताब अपने नाम कर लिया।
गुरूवार को आयोजित इस फाइनल मैच में पुरैना की टीम ने टास जीत कर पहले फिल्डिंग करने का फैसला किया। जिसपर पहले बल्लेबाजी करते हुये निर्धारित ओवर में इटवा ने 102 रन बनाये। जबाब में पुरैना की  की टीम 61 रन ही बना सकी । इटवा की तरफ से शानदार प्रदर्शन करते हुये करीम उर्फ पप्पू ने 36 रन बनाकर शानदार पारी खेली । इस प्रदर्शन के लिए करीम उर्फ पप्पू को मैन आॅफ द मैच व विक्रान्त को मैन आफ द टुर्नामेंट  दिया गया।

इस दौरान , महमूद, रियाजुल्लाह,रामू, असलम, मुकादम, जूबेर अहमद, राजा वर्मा, फहीम आलम, रिंकू, अरशद, अब्दुल रब, मोतीन, विक्रान्त, सगीर अहमद,  अजहर , आस मो०, सोनू आदि सैकड़ो लोग मौजूद थे।

 

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!