जिला पंचायत वार्ड नम्बर 12 का विकास हमारी हमारी पहली प्राथमिकता- इजहार अहमद

May 7, 2021 1:19 pm0 commentsViews: 786
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।  इटवा विघानसभा क्षेत्र के जिला पंचायत वार्ड संख्या के नवनिर्वाचित सदस्य इजहार अहमद ने कहा है कि वार्ड नम्बर 12 का समग्र विकास उनकी प्राथमिकता है। जिसे वे हर हालत में पूरी करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि कोई भी मतदाता चाहे उसने मेरा समर्थन किया हे या विरोध, जीतने के बाद वे सभी अपने हैं और उनकी सेवा करना हमार फर्ज है। हमारी जीत हर मतदाता की जीत है।

इजहार अहमद जीत के बाद क्षेत्र की जनता को धन्यवाद देने के लिए मीडिया से बात कर रहे थे। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनता ने उन पर विश्वास करके उन्हें बहुमत दिया है तो वे भी जनता के विश्वास की हिफाजत हर हाल में करेंगे। इसमें वे तनिक भी ढिलाई या कोताही नहीं करेंगे। उन्होंने अपने उन समर्थकों को खास कर बधाई दी, जिन्होंने उनके चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाई और कहा कि वह जीवन भर उनके ऋणी रहेंगे।

इजहार अहमद ने कहा कि जिला पंचायत का गठन होने पूर्व ही वह अपने क्षेत्र के लिए आवश्यक विकास योजनाओं की सूची तैयार करेंगे तथा जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के बाद सदन की पहली बैठक से लेकर अंतिम बैठक के बीच सूची में दर्ज सभी विकास कार्योंको प्राथमिकता के आधार पर स्वीकृत कराने का प्रयास करेंगे। इसके लिए रोडमैप बनाने पर काम शुरू हो गया है। बस इंतजार पहली बैठक का है। उन्होंने ने कहा कि विकास कार्यो की सूची बनाने में वह क्षेत्रय जनता के सुझाव का भी सम्मान करेंगे।

इजहार अहमद ने कहा कि विकास कार्यो के अलावा भी क्षेत्र का प्रतिनिधि होने के कारण सबके दुख सुख में भागदारी करना उनका फर्ज है। इसलिए विकास कार्यों से हटकर भी यदि किसी को कोई समस्या होती है तो वह व्यक्तिगत रूप से रुचि लेकर उसके निस्तारण का प्रयास करेंगे। अंत में एक बार फिर उन्होंने क्षेत्र की जनता का आभार जताया। इस मौके पर उनके साथ पूर्व जिला पंचायत सदस्य इसरार अहमद, शबीहुल हसन, पप्पू भाई खजुरिया आदि उपस्थित रहे।

 

 

(561)

Leave a Reply


error: Content is protected !!