युवा शक्ति जिधर चलती है, इतिहास रचती जाती है –विनय शंकर

November 23, 2016 5:40 PM0 commentsViews: 418
Share news

प्रचंड सिंह गहरवार

vinay1

गारेखपुर। छात्र–युवा वर्ग में दुनिया में कई बार इतिहास रचा है। उन्होंने जब–जब ठाना है, सरकारें बदल डाली है। तख्त वो ताज बदल दिया है। इसी लिए यह कहा जाता है कि इतिहास उधर ही चलता है, जिस ओर जवानी अर्थात युवा शक्ति चलती है।

यह बात बसपा नेता और गोरखपुर जिले के चिल्लूपार के उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी ने कहीं। वह बडहलंगज स्थित अपने कैंप कार्यालय पर छात्रों–युवाओं के सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह युवा हैं, इस लिए युवाओं की समस्या समझते हैं। अगर जनता ने उन्हें मौका दिया तो वह युवाओं के लिए कुछ करेंगे।

vinay

कार्यक्रम में युवा साथी आचार्य शिवप्रसाद, विन्धयाचल पांडेय ने जहाँ विनय शंकर को चिल्लूपार के विकास के लिए जरुरी बताया, वहीं युवा नेता आलोक त्रिपाठी और सनी तिवारी ने ज्यादे से ज्यादे युवाओं पर ध्यान देने की बात कहीं। बबलू गौतम ने सर्वसमाज को जोड़ने की बात कही।

 कार्यक्रम में इस दौरान चेयर्मेंन सूरज जैसवाल ने तन मन धन से विनय शंकर को जिताने की अपील की, और भरोसा दिलाया कि विनय शंकर की जीत से  युवाओं को बल मिलेगा। पूर्व जिला पंचायत सदस्य मदन किशोर तिवारी ने युवाओं को उनकी ताकत का एहसास कराते हुए कहा कि एकता में ही विजय है।

सम्मलेन में मनोज चन्द, अजय चंद, राहुल तिवारी, गंगेश मिश्र, दिलीप मिश्र, पंकज पांडेय, सूरज तिवारी, भोनू गौतम, संजय दुबे, गौरव दुबे, मक़सूद आलम, अन्नू मालिक, सलीम अज़ीज़, इरफ़ान, तबरेज, नजमुल, गुड्डू अंसारी, मोहसिन, डब्लू मिश्र, प्रमोद शुक्ल, सौरव दुबे, गोलू, अमित कुमार, कुलदीप कन्नौजिया, मुन्ना बेलदार, कुणाल मणि, सत्यम तिवारी आदि की उपस्थिति रही।

Leave a Reply