गरीब की फरियादः कप्तान साहब मदद कीजिए, वरना दबंग मुझे जान से मार देंगे

May 26, 2017 3:25 pm0 commentsViews: 406
Share news

अजीत सिंह

ppp

सिद्धार्थनगर। उसका थाने के महुआ गांव का गरीब अपनी जान की हिफाजत के लिए दारोगा से लेकर एसपी और मुख्यमंत्री जी के गोरखनाथ मंदिर तक रो रो कर फरियादें कर रहा है, लेकिन सुनवाई कहीं नहीं हो रही है। पीड़ित राम सिंह पुत्र रामराज का दावा है कि अगर मदद नहीं मिली तो दबंग सवर्ण परिवार द्धारा उसकी या उसके परिवार किसी सदस्य की हत्या  हो जाएगी।

महुआ गांव का रामसिंह अति पिछड़ी जाति का है और गरीब है। गत पहली मई को गांव के एक दबंग परिवार के व्यक्ति ने उस पर धारदार हथियार से हमला किया। लोगों ने बीच बचाव कर दबंग का हथियार मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान दबंग फरार हो गया। इसके बाद पुलिस बिना कोई कार्रवाई किए थाने चली आई।

होना तो यह चाहिए कि पुलिस रामसिंह की तरफ से मुकदमा कायम करती, मगर पुलिस ने उसे भगा दिया। राम सिंह गोरखपुर मंदिर में फरियाद लेकर पहुंचा। वहां सीएम योगी जी के प्रतिनिधि के तौर पर द्धारिका तिवारी ने एसपी सिद्धार्थनगर से कारवाई का अनुरोध किया। राम सिंह एसपी से भी मिला। एसपी श्री सिंह ने उसका थाने को कार्रवाई का निर्देश दिया। मगर थाने ने उसे फिर भगा दिया।

अब रामसिंह कहां जाए। २५ मई को उसने मीडिया को अपनी व्याथ सुनाते हुए कहा कि वह हत्या केएक मामले में विपक्ष के खिलाफ गवाह है। इसीलिए लोग उसकी हत्या पर उतारू हैं। उसने बताया कि अगर उसकी मदद न की गई तो उसकी हत्या कर दी जायेगी। उसने पुलिl कप्तान से मामले पर ध्यान देने की अपील की है अौर कहा है कि उनमें से कई पहले भी हत्या कर चुके हैं। इसलिए दूसरी हत्या उनके लिए बड़ी बात न होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!