जीत की खबर से शफीक अहमद, मिटठू , बिफई व नीलम सिंह के समर्थक गदगद, बधाईयों का तांता

February 7, 2016 5:44 pm0 commentsViews: 648
Share news

संजीव श्रीवास्तव

निर्वाचन का प्रमाण पत्र लेते नौगढ के नवनिर्वाचित प्रमुख शफीक अहमद एवं डुमरियागंज और बढ़नी में जश्न मानते मिटठू व बिफई देवी के समर्थक

निर्वाचन का प्रमाण पत्र लेते नौगढ के नवनिर्वाचित प्रमुख शफीक अहमद एवं डुमरियागंज और बढ़नी में जश्न मानते मिटठू व बिफई देवी के समर्थक

सिद्धार्थनगर जिले में नौगढ से शफीक, डुमरियागंज से मिटठू प्रसाद, बढ़नी से बिफई देवी व शोहरतगढ़ से नीलम सिंह के ब्लाक प्रमुख पद पर निर्वाचित होने की खबर मिलते ही सभी के समर्थक झूम उठे। प्रमाण पत्र लेने के बाद जैसे नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख खंड विकास कार्यालयों से बाहर आए, उनके समर्थकों ने उन्हें अबीर गुलाल से सराबोर कर दिया।

रविवार की शाम लगभग 3.30 बजे नौगढ़ ब्लाक कार्यालय में प्रमुख पद की गिनती खत्महुई। शफीक अहमद के निर्वाचित होने के खबर समर्थकों को मिली। वे खुशी से मगन हो गये। मतगणना स्थल के बाहर बैठे शफीक अहमद के भाई एवं नगर पालिका के अध्यक्ष जमील अहमद सिददीकी को समर्थकों ने फूल-मालाओं से लाद दिया।

प्रमाण पत्र लेने के बाद शफीक अहमद के बाहर आते जश्न शुरु हो गया। इस मौके पर जयंत पांडेय, रितेश श्रीवास्तव, जमाल अहमद, बलिभद्र मिश्र, गंगा मिश्रा, महेन्द्र पांडेय, रामशंकर, दुर्गेश यादव, फजुलर्रहमान, गुडडू, मो अकरम, संजय, अबू शाहिद, कुर्बान अली, विजय पाल, हनुमान वैद्य, अजय कुमार, विनोद कुमार,अनुराग तिवारी, श्रवण बंसल, राजू सिंह, चन्द्रजीत सिंह, संजीव सिंह, इमरान कैसर आदि ने बधाई देते हुए शफीक अहमद से जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की अपेक्षा की है।

इसी प्रकार डुमरियागंज में मिटठू प्रसाद के विजय की सूचना से उनके समर्थक गदगद हो गये। ब्लाक परिसर के बाहर बैठे नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख के पुत्र चिनकू यादव को समर्थकों ने अबीर-गुलाल से सराबोर कर दिया। बढ़नी ब्लाक प्रमुख पद पर बिफई देवी की विजय पर भी उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह रहा। जीत की खबर मिलते ही समर्थको ने बिफई देवी के पुत्र प्रदीप पथरकटट को फूल–मालाओं से लाद दिया। बिफई देवी को अकील अहमद मुन्नू भईया, जाकिर हुसेन, शफीक अहमद, खरखुल्लाह खान,  बब्लू चौबे, रामजीत जायसवाल, जमाल अहमद, अबू बकर, अलाउददीन खान, जहीर आलम, आदि ने बधाई दी है।

(4)

Leave a Reply