VIDEO: बहू को बुरी तरह पीटता रहा ससुर, हैवानियत का वीडियो वायरल

January 23, 2016 5:30 pm0 commentsViews: 2966
Share news

नजीर मलिक

daughter in Lawसिद्धार्थनगर। दूसरी बीवी के कहने पर एक शख़्स ने अपनी बहू की पिटाई करने के बाद उन्हें घर से खदेड़ दिया। कंपकपा देने वाली ठंड में बहू अपने तीन बच्चों समेत कहां गई, यह फिलहाल अभी तक पता नहीं चल पाया है। महिला का पति नेपाल में मज़दूरी करता है। लोटन कोतवाली की पुलिस मौके पर पांच घंटे के बाद पहुंची।

यह वारदात देवपुर मस्जिदिया गांव में सुबह 9 बजे हुई। यहां 55 साल के एक शख़्स ने अपनी बहू सलीमुन्नीशा की पिटाई कर दी जबकि कलयुगी सास बहू का सामान घर से निकालकर बाहर फेंक रही थी। सलीमुन की पिटाई उस वक्त शुरू हुई जब उन्होंने घर से निकलने से मना कर रही थीं।

चश्मदीदों के मुताबिक उन्होंने सलीमुन को बचाने की कोशिश की लेकिन जुमराती ने उन्हें पुलिस तक पहुंच का दावा करते हुए धमका दिया। किसी तरह सलीमुन वहां से जान बचाकर नज़दीक के मदरसे पहुंची, फिर अपने 3 मासूम बच्चों को लेकर गांव से बाहर चली गई। गांववालों के मुताबिक सलीमुन कहां गई, इसका पता नहीं चल पाया। लोटन पुलिस भी अभी तक उनका पता नहीं लगा पाई है।

https://youtu.be/H2KQY1jaB40

जुमराती ने कुछ साल पहले दूसरी शादी की थी। नई पत्नी के कहने पर वह अक्सर अपनी पहली पत्नी से पैदा हुए बेटे निसार अहमद व उसकी पत्नी का उत्पीड़न करता था। हाल कि दिनों में निसार नेपाल में रह कर मेहनत मजदूरी करने लगा जबकि पत्नी उसी घर एक कमरे में तीन बच्चों को पाल रही थी। बताया जाता है कि जुमराती अपने बेटे को संपत्ति भी नहीं देना चाहता है।

वहीं ग्रामीणों में लोटन पुलिस को लेकर जबरदस्त गुस्सा है। पुलिस को मौके पर पहुंचने में पांच घटे लग गए लेकिन तब तक सलीमुन गांव छोड़ चुकी थी। ग्रामीणों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने जुमराती को संरक्षण दिया है।

दूसरी तरफ कातवाली प्रभारी एसके सरोज का कहना है कि थाने पर फोर्स नहीं थी। सिपाहियों के इंतज़ार में देरी हुई। मामले की निगरानी की जा रही है। सलीमुन की तरफ से तहरीर मिलने का भी इंतज़ार किया जा रहा है।

(75)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!