आगामी विधानसभा चुनाव में भी अपना दल की जीत होगी-हेमंत

November 30, 2021 12:59 pm0 commentsViews: 342
Share news

निजाम अंसारी

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ की जनता का आजीवन ऋणी रहेगा अपना दल: हेमन्त चौधरी
अपना दल (एस) ने शोहरतगढ़ विधानसभा के पलटा देवी जोन के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन फैजापुर में किया, जिसके मुख्य अतिथि हेमन्त चौधरी रहे। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि शोहरतगढ़ की जनता ने जिस प्रकार अपना दल को अपनाया है उसका अपना दल आजीवन ऋणी रहेगा। उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में जिस प्रकार यहां की जनता ने अपना दल (एस) के प्रत्याशी को प्रचंड बहुमत से जिताया था मुझे उम्मीद है इस बार उससे भी बड़ी बहुमत से पार्टी के प्रत्याशी को जीत दिलाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से सभी नौकरियों के लिए प्रतियोगी परीक्षाए होती है उसी तरह न्यायपालिका में भी हाईकोर्ट और सुप्रीमकोर्ट के जजों के लिए प्रतियोगी परीक्षाए होनी चाहिये ताकि समाज के हर वर्ग के लोग न्यायाधीश की कुर्सी पर बैठ सकें। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए हेमन्त चौधरी ने कहा कि 69000 शिक्षक भर्ती में जो गड़बड़ी हुई है जिसमे पिछड़े वर्ग के अभ्यार्थी को सामान्य वर्ग के अभ्यार्थी से अधिक अंक लाना पड़ा है इस विसंगति को दूर करना होगा। इन सभी मुद्दों को हमारी पार्टी की मुखिया अनुप्रिया पटेल लगातार सरकार के सामने रख रहीं है और उम्मीद है इन सभी मुद्दों का हल जल्द से जल्द हो जायेगा।

कार्यक्रम को जिलाध्यक्ष आत्माराम पटेल ने सम्बोधित करते हुए पलटा देवी जोन के बूथों को और मजबूत करने के लिए पदाधिकारियों को निर्देशित किया। कार्यक्रम को मुख्य रूप से पंकज चौबे, शेषमणि प्रजापति, राम लुटावन गौतम, डा रंगनाथ चौधरी, विनय जायसवाल, अंजली चौधरी ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम के आयोजक अशोक चौधरी ने कार्यक्रम के समापन की घोषणा किया।

(302)

Leave a Reply


error: Content is protected !!