मुम्बई से आए व्यक्ति की बीमारी के बाद रहस्यमय हालात में मौत

May 19, 2020 11:57 am0 commentsViews: 1390

– मृतक कल सुबह  मुम्बई से आया था, उसके परिज क्वारंटीन के लिए भेजे गये

– भरवलिया गांव निवासी मोहम्मद हासिम मुम्बई में ड्राइविंग का करता था काम 

एम. आरिफ

 

सिद्धार्थ नगर। मिश्रोलिया थाना क्षेत्र के भरवलिया निवासी एक व्यक्ति की सोमवार सुबह को ब्लडप्रेशर एंव हाई शूगर के चलते मौत हो गयी । वह कल सुबह मुम्बई से आया था । टेम्पू से आया व्यक्ति रुधौली उतर गया था । जहाँ से मृतक के भाई एंव बहनोई द्वारा बाइक से सीधे स्क्रिनिंग सेंटर इटवा लाया गया ।

भरवलिया गांव निवासी 34 वर्षीय मोहम्मद हाशिम महाराष्ट्र के भिवंडी में ड्राइविंग का कार्य करता था । लॉकडाउन के चलते काम धंधा बन्द था । जिससे वह गांव चला आया था । जहां सीधे स्क्रीनिंग सेंटर अल्फारूक इंटर कॉलेज पहुंचा, स्क्रीनिंग हुई फीवर नॉर्मल था, पर सांस फूलने व घबराहट की शिकायत थी। जिसके चलते उसे इटवा के सरकारी अस्पताल में दाखिल करा दिया गया ।

डॉक्टरों द्वारा जांच के बाद हशिम मामला गंभीर देख चिकित्सकों द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया । मगर इटवा सामुदायिक अस्पताल से निकलते ही उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुन ग्रामवासी सहम उठे। परिवार वाले शव को दफनाने के लिए गांव ले गये हैं। जहां अंतिम संस्कार किया गया।

मृतक के भाई और बहनोई को किया गया क्वारन्टीन

पता चला है कि प्रशासन ने मृतक के भाई आसिफ व बहनोई वासिफ को क्वारन्टीन कर दिया है , जहां से इन दोनों की जांच के लिए सैंपल जाएगी । रिपोर्ट आने के बाद इन्हें घर भेजा जायेगा । इस मौत से गांव में कोहराम मच गया है।

 

(1422)

Leave a Reply