भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने से ही पिछड़ी जातियों का होगा उत्थान- बेचई यादव

July 19, 2020 12:25 pm1 commentViews: 217
Share news

— यादव सेना की बैठक में ब्लाक पदाधिकारियों का मनोनयन

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। खंड विकास मुख्लय भनवापुर में हुई यादव सेना संगठन की बैठक में ब्लाक कार्यकारणी का विस्तार करते हुए भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आहवान भी किया गया है।

बैठक में समाजवादी पार्टी के नेता बेचई यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार पिछड़ी जातियों के आरक्षण पर हमला बोल रही है। संवैधानिक अधिकारों को तोड़ा व खंडित किया जा रहा है । ऐसे में सभी लोग इस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का संकल्प लें। उन्होंने पिछड़ों पर होने वाले अत्याचार को लेकर  सरकार के प्रति नाराजगी व्यक्त किया और कहां कि इस सरकार में पिछड़ी जाति, अनसूचित जाति, अनसूचित जनजाति, खास कर यादव होना ही अपराध है।

सपा के नेता बेचई यादव  ने यादव सेना संगठन के द्वारा समाज  हित में न्यायिक मांगो को ले कर छेड़े गए आंदोलनों प्रदर्शनों को भी खूब सराहा उन्होंने रामू विश्वकर्मा प्रकरण,दिनेश यादव फार्मा सिस्ट के हत्याओ से ले कर तमाम सामाजिक कार्यो पर प्रकाश डालते हुए संगठन को मजबूत कर लोगों से जुड़ने का आवाहन भी किया।

इसके पूर्व सम्पन्न बैठक में ब्लाक अध्यक्ष के पद पर विनोद कुमार, राकेश कुमार यादव उपाध्यक्ष, कमलेश कुमार यादव मीडिया प्रभारी, के पद पर  विजय यादव महामंत्री ने मनोनीत किया।बैठक में संगठन के पदाधिकारियों के साथ सैकड़ों लोग उपस्थिति रहे।

(204)

Leave a Reply


error: Content is protected !!