ye jo mohabbat hai- प्रेमिका पर पहरा लगा तो प्रेमी ने आग लगा कर खत्म कर दी जिंदगी

May 19, 2016 4:49 pm0 commentsViews: 334
Share news

नजीर मलिक

sugreev

सिद्धार्थनगर।  समाज ने सुग्रीव नामक नौजवान की मुहब्बत पर पहरा लगाया तो उसने भी जिंदगी को ठोकर मार दी। मिश्रौलिया थाने के नाैडिहवा गांव के 24 साल के इस नाकाम आशिक ने  भोर में खुद पर मिट्टी तेल डाल कर आग लगा लिया। उसे फौरन जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। सुग्रीव के इस खतरनाक फैसले से पूरा इलाका स्तब्ध है।
बताया जाता है कि भोर में तकरीबन 4.30 बजे सुग्रीव पुत्र रामूरत ने घर से बाहर निकल कर अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगाया। सुबह होने की वजह से लोग फौरन मदद को नहीं पहुंच पाये। वह धू धू कर जल रहा था। बहरहाल जब तक लोग उसे बचाते वह बुरी तरह जल चुका था।

घटना के तत्काल बाद 80 फीसदी जल चुके सुग्रीव को सिद्धार्थनगर जिला अस्पताल लाया गया, जहां कुछ घंटे के इलाज के बाद उसने दम तोड़ दिया। अस्पताल के मेमो पर सदर थाने की पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कई दिन से परेशान था सुग्रीव

ग्रामीणों के मुताबिक सुग्रीव का गांव की एक विजातीय लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ा तो बात परिवार तक पहुंच गई। आखिर में सामाजिक दबाव के चलते लड़की के बाहर निकलने पर उसके परिजनों ने पाबंदी लगा दी।

बताया जाता है कि सुग्रीव इधर कई दिनों से महबूबा से बिछड़ कर बहुत दुखी था। ग्रामीणों का कहना है कि विछोह न सह पाने की वजह से आज उसने अपनी जिंदगी समाप्त कर ली। इस घटना पर सुग्रीव और लड़की का परिवार दोनों चुप्पी साधे हुए है। इस घटना की पूरे इलाके में काफी चर्चा है।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!