दंगाइयों पर रोक और अपराधियों को बुल्डोजर का रास्ता दिखाने के लिए भाजपा जरूरी- योगी

March 1, 2022 7:17 PM0 commentsViews: 497
Share news
अजीत सिंह

कपिलवस्तु विधानसभा के बर्डपुर में जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री आदित्यनाथ व अन्य नेता

सिद्धार्थनगर। छठवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशियों की जीत के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले में दो विधानसभा कपिलवस्तु और डुमरियागंज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की भाजपा की सरकार इसलिए जरूरी है कि दमदारी के साथ विकास का काम कर सके, दंगाइयों को रोक सके, गरीबों के घर तक योजनाओं का लाभ दे सके और पेशेवर माफिया व अपराधियों को बुल्डोजर से सही रास्ता भी दिखा सके। जनसभा के दौरान योगी के फोटो लगे कई बुल्डोजर भी खड़े नजर आ रहे थे।

डुमरियागंज में सांसद पाल, भाजपा अध्यक्ष गोविंद माधव, विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह सिंह व अन्य

कपिलवस्तु विधानसभा के बर्डपुर इंटर कॉलेज परिसर में करीब आधे घंटे के विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि देश और दुनिया तथागत की इस भूमि के प्रति बहुत श्रद्धा रखती है। वर्ष 2017 के पहले बिजली नहीं आती थी आज बिना भेदभाव के आ रही है। पहले हर महीने यहां दंगा होता था और मुझे हर महीने यहां आना पड़ता था। उन्होंने 8 साल पहले हुए दो यादव की हत्या का जिक्र किया और कहा कि सपा नेता हत्यारों के घर गए मगर पीड़ित की हाल तक नहींं पूछे। मेरे कार्यकाल में किसी ने दंगा करने का दुस्साहस नही किया।
डुमरियागंज विधानसभा प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह की चुनावी जनसभा को 15 मिनट के सम्बोधन में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीते पांच चरण के मतदान की रुझान से पता चल रहा है कि भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बना रही है। स्थानीय सांसद जगदम्बिका पाल की तारीफ करते हुए योगी ने कहा कि कोरोना काल में हमने फ्री टेस्ट और वैक्सीन दिया। डबल इंजन की सरकार 15 करोड़ गरीबों को फ्री में डबल डोज का राशन दे रही है।

डुमरियागंज जनसभा में खड़ा बाबा बुल्डोजर

उन्होंने कहा कि हम उज्जवला योजना के लाभार्थियों को होली दीपावली में फ्री गैस भी देंगे। कन्या सुमंगल योजना में अब 15 के बजाय 25 हजार देंगे। कन्या विवाह में अब 51 हजार की बजाय एक लाख देंगे। कालेज जाने वाली बेटियों को स्कूटी देंगे और 60 साल के ऊपर की महिलाओं को परिवहन निगम की बस में यात्रा फ्री होगी। हमने 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी है और 2 करोड़ लोगों को रोजगार दिया है। एक करोड़ लोगों को स्मार्ट फोन दिया और 2 करोड़ लोगों को देने की योजना है।
जगदम्बिका पाल ने कहा- सच्चे लोकतंत्र की वैचारिक विजय कि
इससे पहले सांसद जगदम्बिका पाल ने बर्डपुर कि जनसभा में योगी के हेलिकॉप्टर लेंडिग से पहले शंखनाद किया और योगी मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए। सांसद पाल ने डुमरियागंज की सभा में भी भाजपा की अनेक योजनाओं को गिनावाया। सांसद पाल ने कहा कि ‘सेवा और सुरक्षा व सुशासन’ की प्रतीक भाजपा को जनपद सिद्धार्थनगर की जनता-जनार्दन का अपार समर्थन मिल रहा है।  दंगावादियों, घोर परिवार वादियों को विचलित कर रहा है यह सच्चे लोकतंत्र की वैचारिक विजय है। भगवान बुद्ध की पावन धरा पर ‘राष्ट्रधर्म’ की विजय सुनिश्चित है।

जनसभा में जनसैलाब

कार्यक्रम में जिले जिले के सभी भाजपा प्रत्याशी कपिलवस्तु से श्यामधनी राही, बांसी से राजा जय प्रताप सिंह, इटवा से डा. सतीश द्विवेदी, डुमरियागंज से राघवेंद्र प्रताप सिंह के आलावा भाजपा अध्यक्ष गोबिंद माधव, उपेंद्र प्रताप सिंह, फतेबहादुर सिंह, विपिन सिंह, मीडिया प्रभारी आशीष शुक्ला, तीजू विश्वकर्मा, दीपक मौर्या, सचदानंद चतुर्वेदी, नितेश पांडे, लवकुश ओझा, डब्लू पांडे, विकास वत्स, विजय पांडे, चेयरमैन श्यामबिहारी जायसवाल, हेमंत जायसवाल, बंशीधर पांडे, डब्बू साहू, अखिलेश त्रिपाठी आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

Leave a Reply