सिद्धार्थनगर: योगी बोले- आतंकियों और माफियाओं के आका को सत्ता ना सौंपे

May 21, 2024 5:55 PM0 commentsViews: 721
Share news

जिले के वरिष्ठ नेता हरिशंकर सिंह को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने दिलाई भाजपा की सदस्यता

अजीत सिंह 
सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डुमरियागंज से सांसद और लोकसभा प्रत्याशी जगदंबिका पाल के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह लोग आतंकियों के आका और माफिया के सरपरस्त हैं। इनको सत्ता पर काबिज होने से रोकना होगा। इससे पहले बसपा से इटवा विधानसभा के प्रत्याशी रहे जिले तेज तर्रार वरिष्ठ नेता हरिशंकर सिंह को मुख्यमंत्री योगी ने भाजपा की सदस्य्ता दिलाई।
डुमरियागंज के राजकीय इंटर कॉलेज के प्रांगण में सीएम योगी ने कहा, हर अपराधी और माफिया 2017 के पहले जनता का खून चूसता था और वसूली करता था, बेटियों की सुरक्षा पर खतरा था। आज माफिया को उल्टा टांगने और ‘राम नाम सत्य’ की यात्रा निकालने पर सपा को पीड़ा होती है। हमें माफिया के सहयोगी, सरपरस्त, आतंकियों के आकाओं को सत्ता पर काबिज नहीं होने देना है।

अखिलेश ने आतंकियों पर दायर मुकदमों को वापस लिया था

सीएम योगी ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस और प्रदेश में सपा सरकार थी तो अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि, काशी में संकट मोचन, अयोध्या, लखनऊ और वाराणसी की कचहरियों पर आतंकी हमला हुआ था। सीएम बनते ही अखिलेश यादव ने आतंकियों पर दायर मुकदमों को वापस लेने का कार्य किया था। तब, न्यायालय ने कहा था कि आतंकी छूटेंगे नहीं, सरकार को शर्म आनी चाहिए।

सपा की सभी सीटों पर जब्त होगी जमानत

उन्होंने आगे कहा कि जनता जानती है कि सपा और माफिया का चोली- दामन का संबंध है। दोनों को अलग करके देखा ही नहीं जा सकता। प्रदेश का हर माफिया सपा से संबंध रखता है। सपा की संवेदना समाज के बेटी, व्यापारी की सुरक्षा के लिए नहीं, बल्कि माफिया के साथ है। माफिया के प्रति इनकी संवेदना देखते हुए जनता ने इन्हें 2014, 2017, 2019, 2022 में खारिज कर दिया। अबकी बार 400 पार के नारे को सुनकर सपा चारों खाने चित हो रही है। सपा कुल 62 सीट पर चुनाव लड़ रही। इन सभी सीटों पर इनकी जमानत जब्त हो रही है।

माफिया पनपेंगे तो गरीबों की संपत्ति कब्जा करेंगे

सीएम योगी ने कहा कि जिस माफिया को गोरखपुर, संतकबीर नगर की जनता ने भगाया है, उसे महात्मा बुद्ध की धरती सिद्धार्थनगर में नहीं पनपने देंगे। यह माफिया पनपेंगे तो गरीबों की संपत्ति पर कब्जा करेंगे। डुमरियागंज और कपिलवस्तु में मैं आंदोलन करता था, तब आपको न्याय मिलता था। फिर ऐसी नौबत न आने दें। यह माफिया केवल स्वार्थ के हैं। यह किसी की जमीन कब्जा कर बंदूक की नोक पर लिखवाने का कार्य करेंगे। इन माफिया का हम जीना हराम कर देंगे, लेकिन फिर भी यह माफिया आएंगे तो गुंडागर्दी का प्रयास करेंगे। रंगदारी, वसूली करेंगे। वोट और फैसला दोनों आपका है। कार्यकर्ताओं से कहा कि अब प्रचार के सिर्फ तीन दिन बचे हैं। हर कार्यकर्ता 5 घरों तक जाएं और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करें

इस दौरान प्रत्याशी जगदंबिका पाल, जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान, पूर्व विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह, रामकुमार उर्फ चिंकू यादव, सच्चिदानंद पाण्डेय आदि ने भी संबोधन किया। मंत्री रजनी त्रिपाठी, विधायक जयप्रताप सिंह, श्यामधनी राही, विनय वर्मा, लोकसभा संयोजक समीर त्रिपाठी, फतेबहादुर सिंह, विपिन सिंह, राजेन्द्र पाण्डेय, रामकुमार कुंवर, अशोक तिवारी, आनंद सिंह, राजू श्रीवास्तव, मोनी पाण्डेय, मधुसूदन अग्रहरि, सुगंध अग्रहरि, श्याम सुंदर अग्रहरि, अमरनाथ सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply