योगी को सीएम बनाने की मांग को लेकर टावर पर चढ़ा युवक, सिद्धार्थनगर में हवन

March 17, 2017 1:47 PM0 commentsViews: 668
Share news
अजीत सिंह

yogi

तरबगंज थाना क्षेत्र के रगड़गंज गोंडा रोड पर गुरुवार दोपहर एक युवक गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को सूबे का मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर सौ फिट ऊचे टावर पर चढ़ गया है। टावर पर चढ़े युवक प्रिन्स कुमार सिंह की मांग है कि जब तक योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नही बनाया जायेगा और वे शपथ नही ले लेगे तब तक नीचे नहीं उतरेगा। दूसरी तरफ योगी को सीएम बनाने की मांग को लेकर सिद्धार्थनगर, गोरखपुर देवरिया आदि जिलों में जगह जगह हवन पूजन भी हो रहा है।

सूचना के मुताबिक बलरामपुर जिले रगड़गंज के पास बने टावर पर प्रिंस सिहं के चढ़ने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे नीचे उतारने के लिए टावर पर चढ़ने की कोशिश की तो युवक ने कूदने की धमकी दे दी। जिस पर पुलिस नीचे उतर आई है। टावर के गार्ड पन्नालाल ने बताया कि युवक 11 बजे उसके पास आया और पूड़ी सब्जी लाने के लिए पैसे दिये। उधर गार्ड बाजार गया और वह टावर पर चढ़ गया।

एस अशोक कुमार पाण्डेय ने बताया कि युवक को समझाया जा रहा है लेकिन वह नहीं मान रहा है। उसके परिवार वालों को भी बुलाया गया है। युवक टावर से नीचे खड़े साथी को फोन करके अपनी बातें बता रहा है। खबर भेजे जाने तक युवक का टावर पर धमाल जारी है। भारी संख्या में लोग मौके पर जुटे हैं।

 दूसरी तरफ सिद्धार्थनगर जिले के लोटन ब्लाक मुख्यालय पर  भाजपा समर्थकों ने हवान पूजन कर योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की। हवन में सैकड़ों लोग शामिल रहे। इस आशय की खबरें गोरखपुर और देवरिया जिलों से भी मिली हैं। कुछ लोग इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए व्रत भी रख रहे हैं।  

 

Leave a Reply