पूर्व बीजेपी विधायक योगी कौशलेन्द्र नौकरानी संग अश्लील हालत में पकड़े गये, रेप का मुकदमा दर्ज

February 5, 2016 12:20 PM0 commentsViews: 1134
Share news

ए.एच. खान

yogi-kaushlendra

बलरामपुर। तुलसीपुर से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक और देवी पाटन मंदिर के पूर्व महंथ योगी कौशलेन्द्र नाथ पर एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला आरोप लगा है। इस बार योगी अपने ही घर में नौकरानी के साथ अश्लील हालत में पकड़े गए। पीड़ित नौकरानी के पति ने योगी पर पत्नी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के गंभीर आरोप लगाए। मामले में योगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उर्दू दैनिक इंक्लाब के पत्रकार  माेहम्मद फैसल फरीदी की रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी के पूर्व विधायक योगी कौशलेन्द्र नाथ लखनऊ के चिनहट थाना अंतर्गत अपने घर पर उस वक़्त नौकरानी के साथ अशलील अवस्था में पाए गए, जब नौकरानी अपने भाई को नौकरी दिलाने के लिए योगी के पास गई थी। पीड़ित के पति के मुताबिक जब वह अपनी पत्नी से मिलने अचानक योगी के घर पहुँचा, तो कौशलेन्द्र नाथ उसकी पत्नी के साथ अशलील अवस्था में थे। यह देख कर पति शोर मचाने लगा।

योगी ने पीड़ित महिला के पति को डरा धमका कर चुप करने की कोशिश, मगर पति ने थाना चिनहट लखनऊ में योगी के विरुद्ध लिखित शिकायत दे कर कार्यवाई करने के लिए पुलिस से फरियाद की मगर पुलिस कार्यवाई की बजाय मामले को दबाने की कोशिश करने लगी। मगर जब मिडिया नें हस्तक्षेप किया तब पुलिस नें कागज़ी खाना पूरी की।

मालूम हो कि कुछ वर्ष पूर्व योगी देवी पाटन मन्दिर तुलसीपुर के सम्मानित पद पर होने के साथ ही भाजपा सांसद और हिन्दू युवा वाहनी के योगी आदित्य नाथ के काफी चहीते और क़रीबी थे। सूत्र तो यह भी बताते हैं कि आदित्य नाथ ने ही कौशलेन्द्र नाथ को विधानसभा तुलसीपुर जनपद बलरामपुर से बीजेपी से टिकट दिला कर विधायक बनवाया था।

विधायक बनने के बाद  कौशलेन्द्र नाथ पर मानवता को शर्मसार करने वाली शिकायतों के अलावा मन्दिर के धन के दुरुपयोग का भी आरोप लगा। मजबूर हो कर आदित्यनाथ ने कौशलेन्द्र नाथ को देवी पाटन मन्दिर तुलसीपुर की तमाम ज़िम्मेदारियों से हटा दिया।

इसके बाद योगी कौशलेन्द्र नाथ ने बलरामपुर जनपद को छोड़ दिया और लखनऊ में रहने लगे। नौकरानी के साथ अशलील अवस्था में पाए जाने की ख़बर से एक बार फिर कौशलेन्द्र नाथ का असली चेहरा जनता के सामने आ गया है। याद रहे कि योगी कौशलेन्द्र नाथ पर इससे पूर्व भी बलात्कार जैसे गंभीर आरोप का मुक़दमा पंजीकृत किया जा चुका है। आरोप था कि उस घटना में भी उन्होंने अपनी तत्कालीन नौकरानी को नशीला पेय पिला कर उसके साथ कथित तौर बलात्कार किया था।

 

 

Leave a Reply