युवक का शव बागीचे में मिलने से सनसनी, कत्ल की आशंका

December 22, 2016 1:13 pm0 commentsViews: 1633
Share news

अमित श्रीवास्तव

misrauliya

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। मुकामी थाने के ग्राम गौरडीह के टोला यादवडीह के उत्तर दिशा में स्थित बाग में गुरुवार भोर में एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी छा गई है। मृतक की पहिचान पड़ोसी गांव  बाजारडीह टोला निवासी अनवर अली (38) के रूप में हुई है। पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी हुई है। आशंका है कि मृतक की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच में लग गई है।

अनवर अली बुधवार की सायं घर से निकला था। देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों के काफी खोजबीन करने के बाद भी कोई पता नहीं चला। आज भोर में जब लोग शौच के लिए गए तो देखा की बाग़ में लाश पड़ी हुई है। घटना की सूचना पर अनवर अली के गांव में कोहराम मच गया है। मृतक के पाँच नाबालिग बच्चे  हैं। जिनके नाम साह आलम उम्र 12 साल, महबूब आलम 10 वर्ष, सबीर अली 3 वर्ष, अंजूम 9 वर्ष, नाजिया 5 वर्ष है।मृतक की पत्नी का नाम कंरुन्निशां है। घर में कोई कमाने वाला नहीं है।

इस बारे में थानाध्यक्ष सदानंद पाण्डेय का कहना है कि हत्या की बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल सकती है। इसलिए पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। परिजनों द्वारा अभी कोई तहरीर भी नहीं दी गई है।

(174)

Leave a Reply


error: Content is protected !!