गुस्साः टीवी देख कर 7 साल के बच्चे ने सगे भाई को मिट्टी तेल से फूंक दिया, बचने की उम्मीद नहीं

May 18, 2016 6:56 PM0 commentsViews: 212
Share news

नजीर मलिक

AAG

सिद्धार्थनगर। सात साल के एक बच्चे ने 9 साल के बड़े भाई को मिट्टी तेल डाल कर फूंक दिया। भाई की हालत जिला अस्पताल में नाजुक बनी हुई है। शोहरतगढ टाउन में हुई इस घटना के पीछे बच्चों में बढ़ता गुस्सा है। जो उन्हें टीवी चैनलों से मिला है।

जानकारी के मुताबिक शोहरतगढ़ टाउन के वार्ड पम्बर 9 आर्य नगर मुहल्ले में दोपहर के आसपास राम ललित के दो बेटे राजेन्द्र और शैलेन्द्र आपस में खेल रहे थे। अचानक पैसे को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हो गया।

चश्मदीदों के मुताबिक अचानक सात साल का छोटा भाई राजेन्द्र घर के अंदर से मिट्टी तेल का गैलन उठा लाया और बड़े भाई शैलेन्द्र पर उंडेल कर उसके शरीर में माचिस से आग लगा दी।

वार्ड के लोग बताते हैं कि जब शैलेन्द्र जलने लगा तो लोगों ने भाग कर उसे बचाया। लेकिन तब तक भयानक लपटों में घिरा शैलेन्द्र बुरी तरह जल गया था। उसे फौरन सिद्धार्थनगर अस्पताल में दाखिल किया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

टीवी देख कर ऐसा किया

इस बारे में राजेन्द्र से लोगों ने पूछा तो उसने बड़ी मासूमियत से कहा, कि उसने टीवी में डराने के लिए ऐसा करते देखा था,  सो उसने ऐसा किया। राजेन्द्र की साफगोई इस बात की गवाह है कि टेलीविजन बच्चों पर क्या प्रभाव छोड़ रहा है। घटना के बाद टाउन में टीवी को लेकर बीस शुरू हो गई है।

Leave a Reply