युवा अधिवक्ता टीम ने घर–घर जाकर गरीबों को दिया कंबल

January 1, 2017 2:31 pm0 commentsViews: 160
Share news

आकाश कुमार

kambal3

सिद्धार्थनगर। जिले में पड़ रही कडाके की ठंड के मद्देनजर युवा अधिवक्ता विनीत कुमार श्रीनेत ने अपने साथियों के साथ कंबल वितरण किया। उन्होंने गरीबों के घर पर खुद पहुंच कर कंबल प्रदान किया। विनीत ने प्रशासन से भी कंबल बांटने की अपील की है।

कडाके की ठंड में कल शाम को युवा अधिवक्ता विनीत कुमार श्रीनेत ने अपने साथियो के साथ कंबल बाटने के लिए अपने चिंहित स्थानों पर घर–घर जाकर कंबल का वितरण किया। इस दौरान सभी जरूरतमंदों की दुआएं और आर्शीवाद भी प्राप्त किया। शासन प्रशासन इतनी कड़ाके की ठंड में भी अभी तक किसी भी जरूरतमंद को कंबल नहीं उपलब्ध करा पा रही है।

विनीत ने कहा कि नगर पालिका हाथ पर हाथ रख के बैठी हुई है। आर्यनगर मुहल्ले एवं लाइन पार के मुहल्ले में कंबल बाटने के दौरान और भी समस्याए देखने को मिलीं।  उन्होंने बताया कई विधवाएं जिनके पास आय का कोई श्रोत नहीं है, उनके पेंशन की कोई व्यवस्था नहीं है। ऐसे में वह ठंड में कांप रही हैं।

युवा अधिवक्ता ने वादा किया की जल्द ही ऐसे गरीबों के लिए मदद का प्रयास किया जाएगा और विधवा पेंशन की भी व्यवस्था कराई जाएगी। इस कार्यक्रम में उदय प्रताप सिंह, सोनू राजभर, राजकुमार यादव, निकेश सिंह, रवीन्द्र शुक्ल, अनिल, पवन सिंह, विघनेश्वर चौधरी, डा. विनोद वरूण आदि सम्मिलित रहे।

(1)

Leave a Reply