युवा सम्मेलन के जरिये चुनावी शंखनाद करेंगे विनय शंकर

December 18, 2016 1:07 pm0 commentsViews: 417
Share news

एस.पी. श्रीवास्तव

vinay

गोरखपुर। पूर्वांचल की चर्चित चिल्लूपार विधानसभा सीट से बसपा विशाल युवा सम्मेलन के जरिए चुनाव अभियान का शंखनाद करेगी। सम्मेलन के लिए  25 दिसम्बर की तिथि तय की गई है और तैयारियां शुरू कर दी गयी है।

बता दें की विगत 1 साल से चिल्लूपार में जनसंपर्क कर रहे बसपा उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी अब युवा सम्मेलन के जरिये एक नयी परंपरा शुरू कर रहे है। 25 दिसम्बर को होने वाले इस सम्मेलन में चिल्लूपार के 5 हजार यवाओं को इकट्ठा करने का लक्ष्य बनाया गया है। सम्मेलन बड़हलगंज में होगा।

सूत्र बताते हैं कि विनय शंकर तिवारी चुनाव में  युवाओं पर खासा जोर दे रहे है। 25 दिसम्बर के प्रोग्राम के लिए न्याय पंचायत वॉर जिम्मेदारी  बांट दी गयी है और कम से कम 5000 युवाओं के जुटने की उम्मीद है। इस कार्यक्रम में  युवा अपने से सम्बंधित और क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा करेंगे।

सम्मेलन के रणनीतिकारों का मानना है कि क्षेत्र के मुस्लिम और दलित समाज के अलावा विनय शंकर के परम्परागत ब्राह्मण वोटो के साथ साथ अन्य छोटी जातियों में जड़ें जमाने के बाद अब युवाओं को साथ जाड़ कर ताकत बढ़ाई जा सकती है।

माना जा रहा है कि विनय शंकर का चक्रव्यूह तोड़ने के लिए अब प्रतिद्धंदियों को ब्राह्मण, दलित मुस्लिम के अलावा युवा ताकत से भी जूझना आसान न होगा। विनय के उत्साही समर्थक बातचीत में कहते भी है कि 25 दिसम्बर बड़े दिन के दिन चिल्लूपार एक बड़े बदलाव का साक्षी बनेगा।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!