सिंचाईं के लिए सेक्शन पाइप उठाया, तो अंदर बैठे कोबरा ने डंस लिया, नौजवान की मौत

November 13, 2017 2:36 pm0 commentsViews: 1582
Share news

दानिश फ़राज़

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। ढेबरुआ थानांतर्गत ग्राम अकरहरा मे बीती शाम एक युवक की ज़हरीले सांप के डसने से मौत हो गयी।  30 साल के युवक का नाम खालिद है।  घटना पूर्वान्ह की है। नौजवान की आकस्मिक मौत से पूरा गांव सदमें में है। लोंगों ने डाक्टर के उपचार भी सवाल उठाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम अकरहरा निवासी खालिद पुत्र स्वर्गीय इरफान उम्र 30 वर्ष खेत मे सिंचाई करने के लिए डिलेवरी पाइप निकालने कमरे मे गये। बताते है कि उन्होंने पाइप को ज्यों ही उठाया, उसके अंदर मौजूद गेहुवंन सांप ने  बाहर निकल कर उन्हें डस लिया। दरअसल सांप ने अंधेरे कमरे में रखे सेक्शन पाइप को अपनी मांद बना रखा था।

घर बालों को बाताने पर  लोगों ने फौरन उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बढ़नी पहुचाया। जहाँ पर इलाज करके डॉक्टर ने घर भेज दिया। बताया जाता है कि रास्ते मे अचानक  खालिद की तबियत बिगड़ने लगी कुछ देर में उनकी मौत हो गयी।

खालिद की मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया। ग्राम वासी नूर खान बताते है की इलाज क्या हुआ कुछ समझ नही आया । लगता है कि डाक्टर ने उन्हें एंटी स्नेक वेमन का इंजेक्शन  देने के बजाये अन्य कोई दवा दी, जिसके कारण जहर का प्रभाव खतम नहीं हुआ और उन्हें जान देनी पड़ गई।

(1275)

Leave a Reply


error: Content is protected !!