50 रूपया बचाने के चक्कर में 16 साल के लड़के को कुचल कर मार डाला, ड्राइवर फरार

March 10, 2016 11:41 am0 commentsViews: 702
Share news

नजीर मलिक

dddd

सिर्फ 50 रूपया बचाने के चक्कर में एक नामुराद ट्रक ड्राइवर ने सोलह साल के एक लड़के को कुचल कर मार डाला और फरार हो गया। घटना आज सुबह सात बजे की है। पुलिस चालक के बारे में पता लगाने में जुटी है।

खबर है कि पथरा थाने के ग्राम ककरापोखर निवासी शिवकुमार का 16 साल का लड़का अजय कुमार खनन के एक ठेके पर वाहनों से शुल्क वसूली का काम करता था। आज सुबह करीब सात बजे वह वसूली के लिए सड़क के किनारे खड़ा था, तभी उसे बालू मिट्टी से लदा एक ट्रक आता दिखाई दिया।
बताया जाता है कि ट्रक नहीं रूका तो उसने बाइक से उसका पीछा किया और कुछ दूर जाकर अगे ट्रक के थोड़ा आगेे बाइक रोक दी। चूंकि ट्रक भी स्पीड में था। इसलिए उसका संतुलन बिगड़ गया और उसने अजय को बुरी तरह रौंद दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। यह देख ट्रक चालक मय वाहन के मौके पर फरार हो गया। एक युवक की दर्दनाक मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया है।

इस बारे में पुलिस का कहना है कि बालू मिट्टी ढोेने वाले वाहन आम तौर पर आस पास के ही होते हैं। इसलिए ट्रक चालक को जल्द ही तलाश कर लिया जायेगा। समाचार लिखे जाने तक पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में लगी थी।

(0)

Leave a Reply