बाइक हादसे में 27 साल के युवक की मौत, बूढ़े मां-बाप का इकलौता सहारा छिना

July 17, 2023 12:12 PM0 commentsViews: 1114
Share news

सब्जी लेने बाइक से निकला था संतोष, लेकिन बेरहम कुदरत को बुजुर्ग मा-बाप पर दया न आई, एक झटके में बेटे को छीन लिया

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। उसका थाना क्षेत्र के बिशुनपुर पुलिया के पास रविवार को दो बाइकों में टक्कर हो गई। हादसें में एक बाइक सवार 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृत संतोष अपने वृद्ध माता पिता का एक मात्र सहारा था। इस हादसे के बाद उनके समक्ष जीवन यापन का संकट खड़ा हो गया है।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

सदर थाना क्षेत्र के महदेवा बुजुर्ग गांव निवासी 27 साल का संतोष शर्मा पुत्र रविवार शाम को घर से बाजार करने के लिए बाइक से निकला था। उसका साथी अधवेश मिश्र बाइक चला रहा था। बताया जा रहा है कि वह उसका क्षेत्र के बिशुनपुर पुलिया के पास पहुंचे थे कि सामने से आकर एक बाइक सवार ने टक्कर मार दिया। हादसे में संतोष गंभीर रूप से जख्मी हो गया। आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय रात ९ बजे रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ गैरइरादतन हत्या सहित अन्य धारा में केस दर्ज करके पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस संबंध एसओ उसका दिनेश कुमार सरोज ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही अज्ञात के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बूढ़े मां बाप का इकलौता सहारा था संतोष

उल्लेखनीय है कि संतोष की मौत से माता और पिता बेसहारा हो गए। संतोष ही उनका सहारा था। तीन भाइयों में वह सबसे छोटा था। लेकिन दोनों लोग उसी के सहारे थे। वही कमाता था, जिससे जीविका चलती है। रात हुए हादसे में उसकी मौत होने की खबर मिलने के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां रोते हुए बेहोश हो जा रही थी। संतोष की पत्नी की दो वर्ष पहले मौत हो गई थी। उनके कोई बच्चे नहीं हैं।

 

Leave a Reply