रिश्तेदारी में नेपाल गए सिद्धार्थनगर निवासी युवक की दुर्घटना में मौत

June 28, 2019 7:01 pm0 commentsViews: 1130
Share news

निज़ाम अंसारी 

लाश भेजने की औपचारिकता पूरी करती नेपाली पुलिस

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।ज़िले के बांसी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति की तौलिहवा (नेपाल) में एक दुर्घटना में मौत हो गई। 36 वर्षीय मृतक का नाम राजू लोधी था। घटना के समय राहु अपने रिश्तेदारी में गया हुआ था। घटना शुक्रवार दोपहर की बताई जाती है।
नेपाल के मर्यादपुर पुलिस चौकी के इंचार्ज होम बहादुर पुन व सहायक सुरेश नोपणे ने दुर्घटना में मृत व्यक्ति का बॉडी ट्रांसपोर्ट के लिए दस्तावेज डॉक्यूमेंट के आधार पर परमिशन ग्रांट के लिए खुनुवा चौकी इंचार्ज से औपचारिक मुलाकात करने आये होम बहादुर पुन के अनुसार मृतक राजू लोध निवासी दलदला पोस्ट सिहोरवा थाना बांसी जनपद सिद्धार्थनगर नेपाल के मर्यादपुर में अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ था। वह अपने रिश्तेदार की नेपाली नंबर कि बाइक से सैर के लिए निकलाव्यथा। वह कपिलवस्तु जनपद के पकड़ी थाना के पास अपनी बाइक से रोड के किनारे दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर पडा और मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई।
नेपाली पुलिस ने राजू लोध की लाश को तौलिहवा जिला अस्पताल पर पोस्टमार्टम कराकर एम्बुलेंस के द्वारा भारत स्थित उनके पते पर रवाना कर दिया। दुर्घटना की सूचना पाकर नेपाल के रिश्तेदार व भारत स्थित उनके घर के परिवार के लोग बार्डर पर उपस्थिति रहे।

(999)

Leave a Reply


error: Content is protected !!