अठ्ठाईस साल के नौजवान की रहस्यमय हालात में मौत, लाश पोस्टमार्टम को गई

March 11, 2018 4:41 PM0 commentsViews: 966
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। चिल्हिया थाना क्षेत्र के ग्राम बरगदवा में रहस्यमय हालात में एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने उसकी लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मामले की जांच में जुट गई है। 28 साल का मृतक जिले के लोटन कोतवाली क्षेत्र का निवासी था। उसका नाम रमा सिंह बताया जाता है। घटना शनिवार 10 बजे रात की है।

बताते है कि रमा सिंह पुत्र मंगल सिंह की कल रात बरगदवा गांव में हालत बिगड़ गई। उसे खून की उल्टियांहोने लगीं।  उसके ससुरालियों ने उसे रात में ही जिला चिकित्सालय  सिद्धार्थनगर में भरती कराया, जहां उसकी कुछ देर बाद मौत हो गई। सूचना मिलने पर चिल्हिया पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लिया और पीएम के लिए भेज दिया। इस नौजवान की मौत को लेकी क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा है।

ज्ञात रहे कि रमा सिंह जिले के लोटन कोतवाली क्षेत्र के अजाने गांव का निवासी । उसकी शादी चिल्हिया थोने के बरगदवा गांव में हुई थी। पिछले 6 महीने से वह घर के बजाये ससूराल में रह रहा था। कल अचानक उसे खून की उलटी हुई। 28 साल के नौजवान की खून की उल्टी देख इलाके में भांति भ्ळाति की चर्चा होने लगी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Leave a Reply