पैंतीस वर्षीय युवक की लावारिस लाश बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

September 20, 2018 4:55 PM0 commentsViews: 584
Share news

अजीत सिंह

नेट फोटो

शोहरतगढ़, सद्धार्थनगर। ढ़ेबरुआ थानाक्षेत्र के बगही व गुलरी के मध्य महादेव एसएसबी कैम्प व रेलवे  लाइन के करीब  एक 35 वर्षीय युवक की लावारिस लाश बरामद हुई है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया  है और उसकी शिनाख्त में लग गई है। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है, लोग तरह तरह की चर्चा कर रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को ढ़ेबरुआ थानाक्षेत्र के बगही व गुलरी के मध्य युवक की लावारिस लाश देख कर शोर मचाया। ग्रामीणों ने सुबह के वक्त लाश देख ढेबरुआ ने की पुलिस को फोन किया और बताया कि रेलवे लाइन से सटे  झाड़ियों के बीच एक लाश पड़ी हुई है। लगता है किसी ने हत्या कर लाश को वहां फेंक दी है।

घटना की सूचना पाकर प्रभारी थाना निरीक्षक राजेन्द्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में  पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश का पंचनामा बनवाकर अपने कब्जे में लेकर भेज दिया है। इस संदर्भ में ढ़ेबरुआ के प्रभारी थाना निरीक्षक राजेन्द्र बहादुर सिंह ने कहा कि लाश को पीएम के लिए भेज दिया गया है। आम ख्याल है कि यह हत्या का मामला है, लेकिन पुलिस का कहना है कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

बता दें कि लाश किसकी है और वह कहां का रहने वाला है, इसका पता नहीं चल पाया है। ढेबरुआ पुलिस लाश की छानबीन में लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि लाश की शिनाख्त के बाद घटना का अनुमान लगा कर जांच आसानी से की जा सकती है। फिलहाल शिनाख्त के उद्देश्य से पुलिस की पड़ताल जारी है।

 

 

 

Leave a Reply