दुखी युवक ने फंदा लगा कर किया आत्महत्या, गांव में शोक का माहौल

September 6, 2021 5:47 PM0 commentsViews: 519
Share news

अजीत सिंह


इटवा। मायके से पत्नी के न आने पर थाना त्रिलोकपुर अन्तर्गत स्थित ग्राम लमुइया निवासी 27 वर्षीय युवक ने रविवार की रात गांव के बाहर स्थित बाग में फंदा लगा कर र आत्महत्या कर लिया। आत्म हत्या का कारण पत्नी का वियोग बताया जाता है। इस धटना से गांव में शोक का माहौल है। घटना बीती रात की है। सोमवार को उसका शव पाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक त्रिलोकपुर थाना के ग्राम लमुइया निवासी 27 वर्षीय अजीत पुत्र बड़कन की शादी ग्राम विजयनगर थाना गौरा जनपद बलरामपुर में हुआ था। बताया जाता है कि वह रविवार को अपने पत्नी को विदा कराने ससुराल विजयनगर गया था। ससुराल वालों ने उसके पत्नी को बिदा नहीं किया। जिससे वह खाली हाथ वापस घर लौट आया। गांव वालों के अनुसार पत्नी के विदा न किए जाने से वह अत्यन्त दुखी था। अपना ‘गम गलत’ करने के लिए उसने शाम को शराब मंगाया और देर शाम को उसने शराब पीकर गांव के उत्तर तरफ बाग में जाकर पेड के डाल से लटक कर आत्महत्या कर लिया।

सुबह जब लोग शौच के लिए गए तो देखा कि पेड से उसकी लाश लटक रही है। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंकर लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। इस सम्बंध में त्रिलोकपुर पुलिस ने बताया कि लाश को पीएम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। बहरहाल अजीत का जान देना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply