युवाओं ने आधा दर्जन गांव में कोरोना से बचाव के लिए बांटे मास्क

August 7, 2020 2:55 PM0 commentsViews: 814
Share news

 

निजाम अंसारी

कोरोना वायरस से बचाव के लिए बगहवा में गांव में नागरिकों के बीच मास्क का वितरण करते हुए युवा समाजसेवी

 शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।वैश्विक महामारी कोरोनावायरस से नागरिकों के बचाव के लिए तमाम प्रकार के जन जागरूकता कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। शासन प्रशासन के कार्यों में सहयोग देते हुए नागरिक कोरोना वायरस से बचाव में अपना योगदान देते हुए नजर आ रहे हैं।

इसी क्रम में बताते हैं कि क्षेत्र के युवाओं में कोरोना जागरूकता कार्यक्रम को लेकर बढ़-चढ़कर भागीदारी निभाई जा रही है। बगुलहवा गांव के युवा समाजसेवी अल्ताफ चौधरी के नेतृत्व में विशाल, जय सिंह, जितेंद्र चौधरी ,अक्षय यादव, शाहिद खान, अकील अहमद, अख्तर व मुन्ना चौधरी आदि युवाओं की टोली ने क्षेत्र के बगुलाहवा, भाद मुस्तहकम, अठकोनिया, बगहवा, डोहरियाखुर्द, परसोना समेत आधा दर्जन गांव में घूम घूम कर पांच हजार नागरिकों के बीच मास्क का वितरण किया।

युवकों ने लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के लिए सावधानी अपनाते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालने पालन करने हेतु भी लोगों को जागरूक भी किया। इस दौरान सद्दाम हुसैन, अब्दुल वजीर, मोबिन, रामदेव, सीता राम, राम मिलन, यूनुस खान, मनीराम, शिवकुमार, आबिद व इसरार अहमद आदि लोगों के बीच मासिक का वितरण किया गया। कोरोना संकटकाल में गांव के नागरिक मात्र पाकर खुश भी हुए।

Leave a Reply