विवाहिता की जहर खाने से हुई मौत, दहेज हत्या का आरोप, पुलिस को तहरीर

December 1, 2018 2:33 pm0 commentsViews: 643
Share news

ओजैर खान

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। ढेबरुआ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत  तालकुण्डा में 28 वर्षीय विवाहिता के संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। इस बारे में मृतका के मायके वालों ने ससुराली पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई हागी। फिलहाल लाश को पास्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

  प्राप्त जानकारी के अनुसार ढेबरुआ थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत  तालकुण्डा के तमकुहवा टोले की 28 वर्षीय विवाहिता नीतू पत्नी राजू ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाकर आत्महत्या कर लिया। मृतका ने दो दिन पूर्व की शाम  जहर का सेवन किया था और बीती रात उसकी मौत हो गयी। विवाहिता के मायके वाले भी सूचना मिलते ही तमकुहवा पहुंचे। मृतका का मायका उसका बाजार थानाक्षेत्र के मंझरिया गांव में है।

मायके वालों ने मृतका के सास मन्ना पत्नी महीन प्रसाद और ससुर महीन प्रसाद उर्फ साधु पुत्र तीरथ पर मृतका को जहर देकर मारने का आरोप लगाया। मृतका का पति राजू मुम्बई में रहता है । मृतका का विवाह  4 वर्ष पूर्व हुआ था और उसके पास एक वर्षीय पुत्र अमित भी है।ढ़ेबरुआ पुलिस मौके पर सूचना मिलते ही पहुंची।पास-पड़ोस और मायके वालों से पूछताछ करके लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में ढ़ेबरुआ थानाध्यक्ष राजेन्द्र बहादुर सिंह ने कहा कि तहरीर मिल गया है।लाश को पीएम के लिए भेज दिया गया है।पीएम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

 

(304)

Leave a Reply


error: Content is protected !!