कोरोना वारियरः केमिस्ट एवं ड्रगिस्ट एसोसिएशन का राहत वितरण सराहनीय, अब तक दे चुका हजारों को मदद

April 22, 2020 12:39 pm0 commentsViews: 127
Share news

 

—जिलाध्यक्ष अफजाल अनवर के नेतृत्व में हो रहा राहत कार्य

सग़ीर ए ख़ाकसार

सिद्धार्थ नगर। केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन सिद्धार्थ नगर ने कोरोना महामारी में अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए मुख्यालय के मधुकरपुर, खजुरिया, कांशीराम आवास, सिविल लाइंस, पुराना नौगढ़ में सौ राशन किट ज़रूरत मंद  लोगों में बांटा उसके द्धारा वितरित राशन किटों की संख्या हजारों में पहुंच गई है।

एसोसिएशन के राशन किट में आटा 5 किग्रा, चावल 5 किग्रा, चीनी, दाल, नमक, साबुन और मास्क आदि शामिल रहा। राहत सामग्री वितरण में संगठन के जिलाध्यक्ष अफज़ाल अनवर ख़ान, महामंत्री शैलैष कुमार पांडेय, संजय यादव, मुश्ताक अहमद, संजय अग्रहरि शामिल रहे। पहले से चिन्हित ज़रुरतमंद लोगों को यह सामग्री उपलब्ध कराई गई।

अध्यक्ष अफ़ज़ल अनवार खान ने बताया कि केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन सिद्धार्थ नगर के ज़रिए जो 100 राशन किट बनाए गए थे उसकी सूची पहले से तैयार की गई थी।उसी हिसाब से वितरण किया गया।प्रमुख रूप से  जिनको सरकारी राशन नहीं मिल सका, उन तक पहुंचाया गया है। महामंत्री शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि राशन के साथ हम पहले मास्क और साबुन देते रहे, मास्क लगाने के बाद ही राशन देने की कोशिश की गयी। पांडेय ने कहा कि ज़रूरत मंदों की लिस्ट बहुत लंबी है।बहुत से लोग भूखे हैं। लाक डाउन के दौर में बहुत कुछ करने की ज़रूरत है। दोनों ने गुज़ारिश किया है कि जो भी छोटी सी कोशिश हम सभी को अपने आसपास करना मुमकिन हो, उसके लिए हिम्मत और हौसला बनाएं। किसी की पेट भरने की हसरतें आपके इंतज़ार में हैं।

 

 

 

(124)

Leave a Reply


error: Content is protected !!