पीपुल्स एलाएंस पंचायत चुनाव में उतरेगी, जिला पंचायत सदस्य पद के दो प्रत्याशियों की घोषणा

March 23, 2021 12:39 pm0 commentsViews: 464
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।  विकास और शांति में योगदान देने के उद्देश्य से पंचायत चुनाव में भाग लेने की घोषाणा करते हुए पीपुल्स एलाएंस ने डूमरियागज में प्रेस वार्ता  कर एलान किया है कि उनका संगठन त्रिस्तरीय चुनावों में शिद्दत से हिस्सा लेगा। पेस वार्ता में दो प्रत्याशियों के नामों का एलान करते हुए कहा गया है कि  शेष नामों की घोषणा जल्द कर दी जाएगी। नामां पर विचाार चल रहा है।

वार्पीता में पुल्स एलाएंस के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य इं शाहरुख अहमद ने कहा कि पंचायत चुनाव में जनता के मुद्दों व असली विपक्ष और जनता की सामाजिक-राजनीतिक दावेदारी को बुलंद करने के लिए ही संग़ठन के प्रत्याशी मैदान में हैं। जिनमें एक पीपुल्स एलाइंस जिला संयोजक अज़ीमुश्शान फ़ारूक़ी की माँ रज़िया खातून को वार्ड नं 18 से और रामकेश प्रजापति को वार्ड नं 21 से प्रत्याशी घोषित किया गया। उन्होंने कहा कि संग़ठन कई सीटों पर आरक्षण सूची आने के बाद से प्रत्याशियों का चयन जारी है, जल्द ही सभी प्रत्याशियों की घोषणा करेगी।

इस अवसर पर जिला संयोजक अज़ीमुश्शान फारूकी ने कहा कि कोरोना काल में पीपुल्स एलाइंस ने गरीब, मजबूर और असहाय जनता तक राशन और अन्य आवश्यक वस्तुएं पहुंचाने का हर संभव प्रयास किया और हमें खुशी है कि हम उसमें सफल भी रहे। उन्होंने कहा कि महानगरों से पलायन करने वाले प्रवासी मज़दूरों की आगे बढ़कर मदद की। वंही वार्ड नं 21 के जिला पंचायत सदस्य पद प्रत्याशी रामकेश प्रजापती ने कहा कि यह चुनाव ‘ग्राम स्वराज के वास्ते गांधी-अम्बेडकर के रास्ते’ लड़ा जाएगा। जनता के पक्ष से सड़कों पर लड़ने वालों, जनसंघर्षों की आवाज, जनता के उम्मीदवार पीपुल्स एलाइंस के प्रत्याशी को वोट व सपोर्ट करें।

प्रेस वार्ता में पीपुल्स एलाइंस के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य इं. शाहरुख अहमद, जिला संयोजक अज़ीमुश्शान फ़ारूक़ी, वार्ड नं 18 प्रत्याशी रजिया खातून, वार्ड नं 21 प्रत्याशी रामकेश प्रजापति, पीपुल्स युथ के अहमद चौधरी, जावेद खान, अहमद खान, श्यामपति, सुमित्रा देवी, शामुद्र देवी, कुमारी देवी, शांति देवी, संतराम मौर्या, चयतू राम, राम बदन, शम्सुल्लाह, जुम्मन, अर्जुन प्रशाद चौधरी, राम विदेशी गौतम, जग नारायण प्रजापति, सवारी गौतम, रेहान सिद्दीकी, बुधराम आदि लोग मौजूद रहे।

(224)

Leave a Reply


error: Content is protected !!