शोहरतगढ़ में जीत के लिए बेहतर उम्मीदवार उतारे बसपा-नवाब खान

April 19, 2016 9:11 am0 commentsViews: 412
Share news

निजाम अंसारी

sho

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। मुकामी जामा मस्जिद कमेंटी के चेयरमैन और सामाजिक कार्यकर्ता नवाब खान ने बहजन समाज पार्टी से शोरतगढ़ सीट से उम्मीदवार के चयन में सावधानी बरतने की अपील की है।

 यहां युवाओं की एक बैठक में खान ने कहा कि अभी तक उम्मीदवारों के रूप में जो दो तीन चेहरे चर्चा में आये हैं, उनमें किसी का जनाधार मुसलमानों में नहीं है। इसके लिए बसपा को जनाधार वाले नेता पर गौर करना पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि केवल दलित वोटों की बदौलत बसपा का चुनाव जीत पाना मुमकिन नहीं है। इसके लिए जरूरी है कि वह मुसलमान वोटों का भी समर्थन हासिल करे। यह क्षमता अकील अहमद या अमर सिंह जैसे नेताओं में नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुमताज अहमद अकेले नेता हैं, जिन्होंने शोहरतगढ़ में अपना जनाधार कई बार साबित किया है। उनके अपने व्यक्तिगत वोट भी काफी तादाद में है। उन्होंने पिछले चुनाव में हारने के बावजूद सपा को बराबर की टक्कर भी दी थी।

अंत में उन्होंने बसपा नेतृत्व से अपील किया कि शोहरतगढ़ में जीत के लिए बसपा को अपने पुराने नेता मुमताज अहमद पर भरोसा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता सपा सरकार से मुकित चाह रही है, ऐसे में बसपा को बेहतर फैसला लेना होगा।

?

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!