जिले में बुधवार को 113 कोरोना संकमित पाये गये, सर्वाधिक 29 मरीज ब्लाक जोगिया में

April 29, 2021 1:47 PM0 commentsViews: 382
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जिले में 113 कोरोना संक्रमित पाए गए जिनमें सर्वाधिक 29 पेशेंट बिकास खंड जोगिया में पाए गये हैं। । बुधवार को आई रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी संक्रमितों को आइसोलेट करा दिया है। साथ ही संपर्क में आने वाले अन्य लोगों को सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया। जिले में मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है, इससे डाक्टर इतने भायभीत है कि वह कोविड तो दूर सामान्य मरीजों का चेकअप करने का भी साहस नहीं कर पा रहे हैं।

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। दो दिन मरीजों की संख्या कम थी लेकिन बुधवार को फिर 100 से अधिक मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए आकड़ों के मुताबिक जोगिया ब्लॉक क्षेत्र में 29 कोरोना संक्रमित मिले, जबकि जिलमुख्यालय यानी सदर ब्लॉक क्षेत्र में 15 संक्रमित पाए गये हैं। इसके अतिरिक्त लोटन ब्लॉक में 15 बांसी ब्लॉक क्षेत्र में तीन लोग संक्रमित निकले हैं। इसी प्रकार बढऩी ब्लॉक क्षेत्र में चार तथा बर्डपुर और भनवापुर क्षेत्र में चार-चार संक्रमित मिलने की सूचना है। डुमरियागंज ब्लॉक क्षेत्र में तीन और इटवा क्षेत्र में छह संक्रमित मिले। खेसरहा ब्लॉक क्षेत्र में चार और खुनियांव क्षेत्र में तीन संक्रमित मिले तो मिठवल ब्लॉक में चार लोगों में संक्रमण की पुष्टि की गई है।  

इसी तरह उसका ब्लॉक क्षेत्र में आठ और शोहरतगढ़ ब्लॉक क्षेत्र में छह संक्रमित मिले। इसके अलावा पांच अन्य संक्रमित पाए गए। संक्रमण की पुष्टि के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को आइसोलेट कर दिया। सीएमओ डॉ. इंद्रविजय विश्वकर्मा ने बताया कि 113 कोरोना संक्रमित मिले हैं। उन्हें आइसोलेट कर दिया गया। साथ ही संपर्क में आने वाले अन्य लोगों को सैंपल जांच के लिए भेजा जा रहा है।

 

Leave a Reply