पत्रकार को हत्या की धमकी देने वाले हियुवा नेता के खिलाफ मुकदमे का आदेश, काल डिटेल खंगाल रही पुलिस

August 23, 2015 6:10 pm0 commentsViews: 338

एम सोनू फारूक
mp

“हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र प्रताप सिंह ने सिद्धार्थनगर ज़िले में स्वतंत्र चेतना के ब्यूरो प्रभारी एमपी गोस्वामी को फोन पर हत्या की धमकी दी है। शुरुआती तफ़्तीश के बाद एसपी सिद्धार्थनगर अजय कुमार साहनी ने सदर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। अजय साहनी ने कहा है कि काल डिटेल खंगालने के बाद हियुवा नेता पर कार्रवाई की जाएगी।”

नेता की जानलेवा धमकी के बाद ज़िले के पत्रकारों ने एसपी अजय कुमार साहनी से रविवार शाम 4 बजे मुलाकात कर घटना का व्यौरा दिया। पीड़ित पत्रकार व स्वतंत्र चेतना के ब्यूरो प्रभारी एमपी गोस्वामी ने कहा कि हिंदू युवा वाहिनी की खबर छपने पर शनिवार 22 अगस्त को हियुवा के प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने उनको फोन पर गालियां दी और जान से मारने की धमकी भी दी।

घटना को संज्ञान में लेते हुए  एसपी ने सिद्धार्थनगर थाना को एफआईआर लिखने का आदेश दिया। एसपी ने पत्रकारों के प्रतिनिधि मंडल को बताया कि हियुवा के प्रदेश प्रभारी राघवेंद्र सिंह के काल नम्बर की जांच कराने का आदेश दे दिया गया है। अगर वह बात सही निकली तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा दूसरे तरफ हियुवा नेता राघवेंद्र सिंह से टेलीफोन पर बात नहीं हो पाई। इसलिए उनका पक्ष नहीं पता चल पाया है।

एसपी से मिलने गये पत्रकारों के प्रतिनिधि मंडल में एमपी गोस्वामी के अलावा दैनिक जागराण के संतोष श्रीवास्तव, विजय यादव, अमर उजाला के प्रशांत सिंह, कपलिवस्तु पोस्ट अजीत सिंह, इलेक्ट्रानिक और प्रिंट मीडिया के इरशाद सिद्दीकी, जय प्रकाश गुप्ता, पवन जायसवाल, प्रदीप वर्मा आदि उपस्थित रहे।

(0)

Tags:

Leave a Reply